कांग्रेस ही रखती है जनता का ख्याल : रिसाल



 लखीमपुर-खीरी। जनपद की विधानसभा पलियाकलां मे पूर्व पीसीसी सदस्य ने शहर के मोहल्लों में पहुंचकर नुक्कड़ सभा की और जनता की समस्याएं सुनी।

 जिसमें केंद्र की कांग्रेस सरकार की नीतियों का बखान किया और उसे जनता का ख्याल रखने वाली एक मात्र पार्टी बताया। मोहल्ला रंगरेजान में हुई नुक्कड़ सभा को संबोधित करते पूर्व पीसीसी सदस्य रिसाल अहमद ने कहा कि केंद्र सरकार ने जनता के हित को ध्यान में रखते हुए तमाम लाभकारी योजनाएं चला रखी है। लेकिन प्रदेश में गैर कांग्रेसी सरकार होने के कारण पात्रों को योजना का लाभ नहीं मिल पा रहा है। जिसके लिए सीधे तौर पर प्रदेश सरकार जिम्मेदार है।

उन्होंने कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था पूरी तरह से ध्वस्त हो चुकी है। आए दिन हत्या, दुष्कर्म, लूट डकैती जैसी घटनाएं होती रहती है। महिलाओं की सुरक्षा खतरे में है। बाढ़ की समस्याओं को उठाते हुए उन्होंने कहा कि हमारा क्षेत्र चारों तरफ से समस्याओं से घिरा हुआ है। चाहे वह बाढ़ की समस्या हो या फिर गन्ना किसानों के भुगतान न मिलने की। प्रदेश सरकार इन समस्याओं की तरफ ध्यान नहीं दे रही है। इसके उपरांत नगर के मोहल्ला पठान, पीपल चैराहा, मोहल्ला बाजार, नईम नगर में भी नुक्कड़ सभा की और लोगों की समस्याएं सुनी।

इस दौरान पूर्व ब्लाक अध्यक्ष अंग्रेज सिंह, ज्ञान सिंह, फकीर सिंह, मुख्तियार सिंह, जगदीश कश्यप, आसम खां, सर्वेश कुमार मिश्रा, बलविंदर सिंह, देवेंद्र सिंह, नासिर अली, बलराम वर्मा, राजेश कुमार, दयाशंकर, शमशेर सिंह राना, राजेंद्र राठौर, अजय भार्गव, श्याम कली, संतराम, धनीराम सहित तमाम लोग मौजूद थे। 

Post a Comment

Previous Post Next Post