लोगों ने नारेबाजी के साथ किया भाजपा प्रत्याशी का स्वागत





लखीमपुर-खीरी। खीरी लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी अजय मिश्र टैनी द्वारा जनपद की गोला विधानसभा भ्रमण के दौरान बिजुआ ब्लाक क्षेत्र के कई स्थानो पर लोगों द्वारा उनका जोरदार स्वागत किया गया जिसमें कार्यकर्ताओ ने मोदी जिन्दाबाद व लालकिले पर कमल निशान मांग रहा है हिन्दुस्तान के जोरदार नारे भी लगाए।

भाजपा प्रत्याशी के साथ लखीमपुर से हजारो केी संख्या में भाजपा कार्यकर्ताओ का हुजूम था, सबसे पहले इस काफिले का दाउदपुर में जोरदार स्वागत किया गया इसके बाद मालपुर में फूल मालाओ से लादकर टेनी भइया जिन्दाबाद के नारे लगाए गए। बाद मे धीरे धींरे यह काफिला चारबाग, रणा देवरिया, मूसेपुर होते हुए, मलूकापुर पहुचा जहंा पहले से मौजूद ग्रामीणो ने टैनी का भव्य स्वागत किया।

इसी क्रम में यह काफिला जैसे ही पड़रिया गांव के बाहर पहुचा वहां पर मौजूद पड़रिया कस्बे के युवाओ ने भाजपा प्रत्याशी को फूल मालाओ से लाद दिया व ढोल नगाड़ो के साथ पूरे कस्बे में पैदल भ्रमण कर व्यापारियो व युवाओ से मुलाकात की। वही पड़रिया कस्बें में करीब आधा घण्टे तक लोगो के बीच बिताया।

टैनी के इस काफिले के दौरान कस्बे के दीपक पाण्डेय, नीरज सिंह, सुमन वर्मा, प्रदीप मिश्रा, धीरेन्द्र बहादुर, गौरव शुक्ला, दिनेश थापा, सुनील गुप्ता, अंकित सिंह, नरेष सिंह, समेत सैकड़ो की संख्या में लोग मौजूद थे।

Post a Comment

Previous Post Next Post