टेनी ने बटन दबाकर किया बिजली का शुभारम्भ




लखीमपुर-खीरी। जनपद खीरी मे निघासन विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत गांव मुन्नूपुरवा मे भाजपा विधायक अजय मिश्र टेनी ने निधि से लगाई गई बिजली का बटन दबाकर तथा फीता काटकर शुभारंभ किया।

 इस मौके पर भाजपा विधायक अजय मिश्र टेनी ने कहा कि मैने चुनाव के दौरान इस गांव को बिजली देने का वादा किया था वह  अब पूरा हो गया है। उन्होने कहा कि चुनवी एजेंडे में पांच हजार से अधिक आबादी वाले गांवों में पानी की टंकी के अलावा विधान सभा के सभी गांवों को मुख्य मार्गों से जोडऩे के लिए पुल तथा पुलियों के निर्माण का कार्य चल रहा है। शीघ्र ही सारे गावों में बिजली तथा शुद्व पानी के लिए टंकी का निर्माण कराया जाएगा।

करीब साठ गांव में विद्युतीकरण के अलावा पुल तथा पुलियों का निर्माण किया गया है। श्री मिश्र ने कहा कि शेष बचे गांवों में समयाअवधि से पहले कार्य कराया जाऐगा। इसके अलावा पांच हजार से कम आबादी वाले गांवों में ४५० इंडिया मार्का हैंडपंप तथा करीब पांच सौ सोलर लाइटें भी लगवाई गई है।

इस दौरान  रामचंद्र भार्गव, साधन सहकारी समिति अध्यक्ष जयप्रकाश शुक्ला, केके तिवारी महेश गुप्ता, केपीराना, रामप्रताप मौर्य समेत अन्य उपस्थित रहे।

Post a Comment

Previous Post Next Post