बैठक मे किया महारैली मे भारी संख्या मे पहुचने का आवाहन





लखीमपुर-खीरी। जनपद की कस्ता विधानसभा मे भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने महारैली में भारी संख्या में पहुँचने का आवाहान किया व 27 फरवरी को पिछड़ा वर्ग सम्मेलन में लखीमपुर विलोबी मैदान में सामिल होने की अपील की।

नरेन्द्र मोदी की महारैली 02 मार्च को खीरी जिले से भारी संख्या में जाने के लिए की बैठक। बैठक में मुख्य अतिथि के रूप सुग्रीव विभाग संगठन मंत्री व बैठक की अध्यक्षता कर रहे भाजपा के जिला अध्यक्ष विनोद मिश्रा ने अपने सम्बोधन में कहा कि 02 मार्च को लखनऊ में होने जा रही मोदी जी महारैली में एक पार्टी कार्यकर्ता अपने अपने बूथ से दस दस कार्यकर्ताओं को लाने का काम करेगा। जिससे इस महारैली को देखकर अन्य पार्टी को ये पता लग जाये की आने वाले चुनाव में अगले प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी होगें।

 इस बैठक में मौजूद स्वर्गीय अरूण वर्मा की पत्नी व कस्ता विधान सभा प्रभारी रेखा वर्मा ने 27 फरवरी को लखीमपुर के विलोबी मैदान में होने जा रहा पिछड़ा वर्ग सम्मेलन में  सभी मण्डल अध्यक्षों, महामंत्री, सेक्टर प्रभारी, भवन प्रमुख, बूथ प्रमुख व वरिष्ठ कार्यकर्ताओं से अधिक-अधिक संख्या में लोगों को लाने की अपील की।

 बैठक का संचालन जिलामंत्री मनोज वर्मा ने किया। बैठक के अन्त में भाजपा कार्यकर्ता ज्ञान वर्मा ढखिया निवासी के निधन पर दो मिनट का मौन रखा।  इस अवसर पर जिला महामंत्री आशू मिश्रा, रामपाल सिंह यादव, रविन्द्र कनौजिया मण्डल अध्यक्ष, रंजीत सिंह, स्वमं प्रकाश अवस्थी, रंजीत सिंह, मंगूलाल मौर्य, श्रीकृष्ण पटवा, रामाआसरे मौर्य, रामकुमार गुप्ता, दयाशंकर गुप्ता, रामगोपाल अर्कवंशी, गोर्वधन लाल मिश्रा, अदि लोग मौजूद रहे।

Post a Comment

Previous Post Next Post