ड्रेस प्रतियोगिता मे विजयी प्रतिभागियों को मिला पुरस्कार





लखीमपुर-खीरी। जनपद की तहसील गोला गोकर्णनाथ क्षेत्र के ग्राम कोटवारा मे स्थित सिल्वर सिटी एकेडमी में ड्रेस प्रतियोगिता का आयोजित हुयी जिसमें प्रथम, द्वितीय तथा तृतीय स्थान प्राप्त करने वाले प्रतिभागियों को विद्यालय द्वारा पुरस्कार देकर उनका उत्साहवर्धन किया गया।

 एकेडमी मे हुयी ड्रेस प्रतियोगिता में कक्षा नर्सरी की अंशिका ने प्रथम, अनिरुद्व ने द्वितीय, के जी क्लास की शिवानी ने प्रथम, माधुरी ने द्वितीय व कक्षा प्रथम ए में जगजीत ने प्रथम, प्रताप सिंह ने द्वितीय, शिवांशु ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। इसी क्रम मे कक्षा प्रथम बी में मन्नत को प्रथम, आफताब को द्वितीय, मनराज को तृतीय व कक्षा दो में आदित्य को प्रथम, कक्षा-तीन में विशाल को प्रथम, अब्दुल्ला को द्वितीय, प्रेम व कुलदीप को तृतीय, कक्षा तीन बी में विवेक सिंह को प्रथम, धनंजय अवस्थी को द्वितीय, आकाश को तृतीय, तथा कक्षा चार में किरनप्रीत को प्रथम, इरम अंसारी को द्वितीय, अजय को तृतीय, कक्षा पांच में स्वाती सिंह को प्रथम, पुष्पेन्द्र सिंह को द्वितीय, साक्षी व नवदीप को तृतीय व कक्षा छः में परमीत को प्रथम, अनुष्का को द्वितीय, डाली मिश्रा को तृतीय और कक्षा सात में अमरदीप को प्रथम, उन्नति शुक्ला को द्वितीय, प्रगति अवस्थी को तृतीय पुरस्कार प्राप्त हुआ।

डेेस प्रतियोगिता मे प्रथम, द्वितीय व तृतीय स्थान प्राप्त करने वाले प्रतिभागियों को विद्यालय के प्रधानाचार्य सचेन्द्र शुक्ला व विद्यालय के चेयरमैन हरमोहन सिंह खुराना ने पुरस्कार देकर उनका उत्साहवर्धन किया।

Post a Comment

Previous Post Next Post