पुलिस सुस्त, आटोलिफ्टर मस्त और नागरिक पस्त





लखीमपुर-खीरी। जनपदीय पुलिस की लचर कार्य प्रणाली के चलते आटोलिफ्टरो की पौ बारह हो गई है। शायद ही कोई ऐसा दिन होता हो जब पुलिस से बेखौफ आटोलिफ्टर कई मोटरसाइकिलो पर हाथ साफ न करते हो लेकिन जनपदीय पुलिस की कुम्भकर्णी नींद के चलते नागरिक आये दिन अपनी बाइकंें गवाने को मजबूर है।

अभी बीते दिवस ही थाना कोतवाली सदर क्षेत्र मे अज्ञात चोरो ने बीते दिवस एक ही दिन मे अलग अलग स्थानो से तीन मोटरसाइकिले चोरी कर ली। भुक्तभोगियो ने बाइक चोरी की सूचना पुलिस को दी है। प्राप्त जानकारी के अनुसार थाना कोतवाली सदर क्षेत्र मे मोहल्ला मिश्राना निवासी डा प्रदीप कुमार मेहता ने पुलिस को दी तहरीर मे कहा कि उनकी मोटर साइकिल नं यूपी 31 ऐसी 2345 को किसी अज्ञात चोर ने दुखहरणनाथ मन्दिर से चोरी कर लिया।

 इसी तरह थाना क्षेत्र के ही इमली चैराहा निवासी आलोक शुक्ला पुत्र रामप्रकाष शुक्ला की मोटर साइकिल नं यू पी 31 डब्लू 8111 को किसी अज्ञात चोर ने जिला अस्तपताल के सामने से चोरी कर लिया। ऐसे ही नई बस्ती निवासी नरेष कुमार पुत्र मदनलाल की मोटर साइकिल नं यू पी 31 ऐसी 0821 को भी किसी अज्ञात चोर ने नई बस्ती से चोरी कर लिया। पुलिस ने तीनो व्यक्तियों की तहरीर पर अज्ञात चोर के विरूद्ध बाइक चोरी की रिपोर्ट दर्ज की है।



Post a Comment

Previous Post Next Post