बारह जनवरी से शुरु होगी समाजवादी युवा शक्ति जागरण यात्रा : रवि वर्मा





लखीमपुर-खीरी। घोटालों, प्रशासनिक विफलताओं, तथा दम घोटने वाली मंहगाई और नियोजित घाटे की अर्थव्यवस्था ने भारतीय जनमानस को उजाड करके रख दिया है तथा हताशा की ओर ढकेल दिया है। हिन्दुस्तान के 76 प्रतिशत युवा जो ज्यादातर ग्रामीण क्षेत्रों मे निवास करते हैं वे प्रतिक्रियावादी तथा साम्प्रदायिक शक्तियों द्वारा भ्रम की स्थिति मे ले जाये जा रहे है।

 उक्त विचार समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव एवं पूर्व सांसद रवि प्रकाश वर्मा ने एक पत्रकार वार्ता के दौरान व्यक्त किये। पत्रकारों से रुबरु रवि वर्मा ने कहा कि भारत सरकार की पंूजीवाद परस्त नीतियों का फायदा बड़े मुनाफा खोर तथा सरमायदार उठा रहे है, इसका ताजा उदाहरण यह है कि भारत वर्ष मे चीनी उत्पादन के लिए विदेशों से कच्ची शकर का आयात, गन्ने के सस्ते विकल्प के तौर पर किया गया है।

उन्होने कहा कि हिन्दुस्तान के बतनपरस्तों, किसानो, नौजवानों को जड़ता की स्थिति से उवारने के लिए समाजवादी युवा शक्ति जागरण यात्रा आगामी बारह जनवरी को सुबह नौ बजे नसीरुददीन मौजी हाल लखीमपुर से प्रारम्भ होगी तथा पूरे जनपद का भ्रमण करते हुए पच्चीस जनवरी को युवा महोत्सव जोश 2014 गोला गोकर्णनाथ मे अपना योगदान करेगी।

 इस यात्रा मे सैकड़ों छोटी जनसभाओं तथा बारह बड़ी जनसभाओं तथा ग्यारह रात्रि चैपालो के माध्यम से लगभग दो लाख किसानो, नौजवानों, महिलाओं से जनसम्पर्क किया जायेगा। पत्रकार वार्ता के दौरान समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष शशांक यादव समेत पार्टी के अन्य पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Post a Comment

Previous Post Next Post