जय गुरुदेव का मासिक सत्संग सम्मेलन आयोजित





लखीमपुर-खीरी। जनपद के बिजुआ ब्लाक क्षेत्र के पड़रिया तुला कस्बे में बाबा जयगुरूदेव का मासिक सतसंग सम्मेलन का आयोजन किया गया। जिसमें दूर दूर से आये वक्ताओं ने अपनी वाणी के माध्यम से बाबा जयगुरूदेव की महिमा का बखान करते हुए  अनुयाइयों  से बाबा जी के बताये मार्गो पर चलने का आवाहन किया।

कस्बा निवासी ब्लाक उपाध्य रामऔतार विष्वकर्मा के आवास पर बाबा जय गुरूदेव के मासिक संतसंग आयोजन में के साथ साथ भंडारे का आयोजन किया गया। सतसंग में वक्ताओं के रूप में जयगुरूदेव वैचारिक संस्था के अध्यक्ष कौषल सिंह, दिनेष कुमार दिक्षित बदांयू, विश्राम सागर गुप्ता लखीमपुर, संचालक बेनी प्रसाद, व पंण्डित रमेषचंद्र बस्तौली आदि ने बाबाजी के अनुयाइयों के सामने अपने अपने विचार रखते हुए बताया कि गुरू के ज्ञान बिना जीवन हमेषा अंधकार मय रहता है, और जब जीवन में एक अच्छे गुरू का मार्गदर्षन हो तो जीवन का अंधकार धीरे धीरे अपने आप मिटता जाता है।

सभी लोगों को बाबा जी के बताये मार्गो पर ही चलना, और अगर मार्ग से भटक गये तो फिर भव सागर पार करना मुष्किल है। इस मौके दाताराम विष्वकर्मा, जगदीष विष्वकर्मा, षिवराम, मिश्रीलाल राज, मलिखे विष्वकर्मा, मालती प्रसाद, राधेष्याम वर्मा के अलावा सैकड़ों महिला व पुरूश अनुयायी मौजूद रहे।    


Post a Comment

Previous Post Next Post