दबंग ने की कोटेदार के पुत्र की पिटाई





लखीमपुर-खीरी। जनपद के सिंगाही थाना क्षेत्र के अंतर्गत बीपीएल सूची में नाम बढ़ाने से मना करने से नाराज गांव घोसियाना के एक दबंग ने कोटेदार के पुत्र की जमकर पिटाई कर दी। इतना ही नहीं सरकारी कागजों को फाड़कर फेंक दिया। काम न होने पर कोटेदार पुत्र को जान से मारने की धमकी देते हुये चला गया। सूचना के बाद भी पुलिस ने मामले की रिपोर्ट दर्ज नहीं की है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार थाना सिंगाही क्षेत्र के ग्राम पंचायत बंगलहा तकिया के कोटेदार निशां के पुत्र मोबीन अहमद जिले से आये राशन कार्ड के फार्मों को अपने गांव करदहिया में भर रहा था। राशन कार्ड धारकों के बीच में ही गांव का एक व्यक्ति आ धमका और उसने करीब ९६ लोगों की सूची देते हुये बीपीएल के फार्म देने को कहा। कोटेदार पुत्र ने उसे काफी समझाने का प्रयास किया, लेकिन वह फार्म देने पर अड़ा रहा। नाराज दबंग ने मोबीन को पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई करते हुये सरकारी कागज फाड़ दिया।

 वहां पर मौजूद लोगों ने उसे समझाने का भी काफी प्रयास किया। आगबबूला दबंग वहां मौजूद लोगों को गालियां बकता हुआ चला गया। उसने कोटेदार पुत्र को जान से मारने की धमकी भी दी। एसओ योगेंद्र मलिक ने बताया कि मामले की जानकारी है। जांच दरोगा को सौंपी गई है। कोटेदार पति मुस्तफा ने बताया कि चार रोज बीत जाने के बाद भी एनसीआर करना तो दूर जांच करना भी मुनासिब नहीं समझा।


Post a Comment

Previous Post Next Post