शौच कर रहे बालक की ट्रैक्टर ट्राली से कुचलकर मौत





लखीमपुर-खीरी। जनपद के थाना निघासन क्षेत्र मे सड़क के किनारे शौंच कर रहे गांव खैरहनी निवासी एक दस वर्षीय बालक की ट्राली के पिछले पहिया के नीचे आ जाने से कुचलकर दर्दनाक मौत हो गई।

 घटना से नाराज ग्रामीणों ने सडक जाम कर निघासन पलिया मार्ग अवरूद्व कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों को समझाबुझाकर किसी तरह से शांत कराकर जाम खुलवाया। प्राप्त जानकारी के अनुसार थाना निघासन क्षेत्र के गांव खैरहनी निवासी सोनपाल का दस वर्षीय पुत्र सोनू दोपहर करीब बारह बजे गांव के पश्चिम तरफ सडक के किनारे शौंच कर रहा था। इसी बीच गन्ना भरी दो ट्रालियों से जुड़ा एक ट्रैक्टर दुबहा क्रेशर आ रहा था। सड़क पर अधिक गढ्ढे होने के कारण चालक ने ट्रैक्टर को सड़क के किनारे किया। इसी दौरान ट्राली के पिछले पहिये के नीचे सोनू आ गया, जिससे उसकी कुचलकर मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

घटना की सूचना मिलते ही नाराज ग्रामीणों ने चालक की पिटाई कर उसे जबरन घटना स्थल पर बैठाकर निघासन पलिया मार्ग जाम कर दिया। मार्ग अवरुद्ध की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे दरोगा एसएनसिंह ने ग्रामीणों को शांत कराते हुए जाम खुलवा दिया। बाद में चालक को ग्रामीणों ने पुलिस के हवाले कर दिया। दरोगा ने बताया कि ट्रैक्टर ट्राली इसी थाना क्षेत्र के गांव मुर्गहा निवासी एक व्यक्ति का है।

हल्का दरोगा एसएन सिंह ने बताया कि पोस्टमार्टम कराने के लिये मौके पर गये थे। ग्रामीणों को काफी समझाया, लेकिन वह पोस्टमार्टम कराने के लिये नहीं माने। समाचार प्रेषण तक दोनो पक्षों मे सुलह समझौते का दौर जारी था।

Post a Comment

Previous Post Next Post