चहुमुँखी विकास के लिए सदैव रहूंगी तत्पर: मीनाक्षी





लखीमपुर-खीरी। नगर पालिका परिषद गोला गोकर्णनाथ की बोर्ड की बैठक नगर पालिका अध्यक्ष मीनाक्षी अग्रवाल की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई। बैठक में नगर के चहुमुँखी विकास हेतु विभिन्न प्रस्ताव पास किए तथा सभासद्ों के विभिन्न प्रस्ताव रखे गये जिनकी स्वीकृति प्रदान की गई।

बैठक को सम्बोधित करते हुए नगर पालिका अध्यक्ष  मीनाक्षी अग्रवाल ने कहा कि नगर पालिका के चहुमुँखी विकास के लिए मै सदैव तत्पर रहूँगी। नगर के विकास के लिए जो कार्य किए गये किसी से छिपे नही है भगवान शिव मन्दिर, बाबा त्रिलोकी नाथ मन्दिर सहित विभिन्न मोहल्लों की गलियों नालियों आदि के निर्माण कार्य सहित पथ प्रकाश, शुद्व पेय जल की व्यवस्था की गई है तथा सफाई कार्य भी सुचारु रुप से किया जा रहा है।

बैठक में सभासद् भोली गिरि ने भगवान शिव मन्दिर के तीन द्वारों के निर्माण की मांग रखी तो श्रीकान्त तिवारी ने सतौती तालाब के सौन्दर्यीकरण का कार्य कराये जाने तथा आनन्द सोनी ने रोड लाइट, राजेश वर्मा ने रिक्शा चालकों के मनमाने किराये वसूल किये जाने पर रोष जताते हुए निर्धारित किराया सूची लागू करने की बात कही।

रामजी ने बताया कि वार्ड न 6 में मिनी पम्प बनकर तैयार हो गया है एक माह के भीरत उसे चालू कर दिया जायेगा। इस के साथ ही नगरपालिका के दुकानदारों के द्वारा दिये गये प्रार्थना पत्र पर विचार किया गया। इस मौके पर अधिशाषी अधिकारी शम्भु कुमार सभासद् शहाना राईन, रफी अहमद, भोली गिरि, वसीम अहमद, राजेश बाजपेई सहित तमाम सभासद् उपस्थित रहे।

Post a Comment

Previous Post Next Post