रंजिश के चलते दलित महिला के साथ दुराचार का प्रयास





लखीमपुर-खीरी। जनपद की मोहम्मदी कोतवाली क्षेत्र के एक ग्राम में रंजिश के चलते गांव के ही तीन लोगों नें एक दलित महिला के साथ दुराचार करनें का प्रयास किया तथा उसके पति की जमकर पिटाई कर दी। महिला द्वारा शोर मचाने पर गांव के लोग वहां आ गये जिससे उक्त दवंग दुराचार करने में सफल नहीं हो सके।

 जानकारी के अनुसार थाना मोहम्मदी क्षेत्र के एक ग्राम मे रहने वाली एक दलित महिला अपने पति के साथ गांव के पूर्व में खेत पर थी तभी गांव के ही तीन लोग जिनसे महिला के पति की रंजिश चल रही थी वहां पहुंच गये तथा महिला को जाति सूचक गालियां व जान से मारनें की धमकियां देते हुए कहा कि आज हम लोग तेरी इज्जत लूट कर तुझे व तेरे पति को जान से मार देंगे।

महिला द्वारा विरोध करनें पर उक्त लोगों नें महिला व उसके पति को लात घूंसों से मारना शुरू कर दिया तथा महिला को जबरन गन्ने के खेत में पकड कर पटक दिया तथा महिला के कपडे फाड डाले। महिला व उसके पति की चीख पुकार सुनकर पडोस के खेतों में काम कर रहे ग्रामीण वहां आ गये तथा दोनों को उक्त दवंगों के चंगुल से बचाया। प्रभारी निरीक्षक डीपी सिंह नें उक्त घटना के सम्बन्ध में कहा कि मामले की जांच कर कार्यवाही की जायेगी।

Post a Comment

Previous Post Next Post