उखड़ी पड़ी बजरी रोड़ी, कैसे चले लोग





लखीमपुर-खीरी। जनपद की तहसील मोहम्मदी क्षेत्र के ग्राम पाल अभय कचनार में बाबापालन नाथ मंदिर से बरवर जाने वाला मार्ग बदहाल होता जा रहा हैं जिस पर मौंजूदा हाल गडढों व उखडी पड़ी बजरी रोडी के कारण वाहन तो दूर पैदल चल पाना भी मुश्किल होता जा रहा है।

इस मार्ग पर आने जाने वाले ट्रको के अलावा तमाम भारी वाहनो का भी आना जना लगा रहता है और तो और प्राचीन कालीन मंदिर हाने से उस मार्ग पर लागों का आना जाना लगा रहता है मंदिर गेट के ठीक सामने सड़क में गडढा होने से वहां पर आने जाने वालों को काफी कठिनाई हो रही है लेकिन उपेक्षा के कारण पिछले कई महीनों से यह सड़क जर्जर होकर बर्बाद होती जा रही है पर किसी का भी इस ओर ध्यान नहीं जा रहा है।

सड़क पूरी तरह गडढों में तब्दील होती जा रही है। कई जगह टूटी सड़क की बजरी रोडी पर आये दिन वाहन फिसल जाते हैं ओर वाहन चालक गिरकर चोटिल हो जाते है। इसके वावजूद सड़क की मरम्मत पर किसी का ध्यान नहीं जा रहा है। ग्रामीणों ने उपजिलाधिकारी से भी इसकी शिकायत की जिस पर उन्होंने यह आश्वासन दिया कि इसकों शीघ्र ठीक कर दिया जाएगा। यदि इस सडक को शीघ्र अति शीघ्र ठीक न करवाया गया तो यहां केाई बड़ा हादसा होने की पूरी सम्भावना है।

Post a Comment

Previous Post Next Post