चुनाव मे सपा का पताका फहराने के लिए एकजुट हों कार्यकर्ता: आर0ए0 उस्मानी





लखीमपुर-खीरी। जनपद के निघासन ब्लाक मे आयोजित बैठक मे सपा के प्रदेश सचिव हाजी आरए उस्मानी ने कहा कि सभी कार्यकर्ता लोक सभा चुनाव में सपा का पताका फहराने के लिए एकजुट हो जाए। उन्होने कहा कि सभी लोग आपसी मनमुटाव को भूलकर चुनाव की तैयारी करें। सपा राष्टीय महासचिव ने कहा कि लोक सभा चुनाव के पहले निघासन को नगर पंचायत के दर्जे की घोषणा की जाएगी।

ब्लाक सभागार में आयोजित कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित करते हुए हाजी आरए उस्मानी ने कहा कि पूरे प्रदेश में सपा की लहर चल रही है। कार्यकर्ता सारे कामों को छोंडकर चुनाव में जुट जाए। राष्टीय महासचिव रविप्रकाश वर्मा ने कहा कि आजादी के बाद से निघासन को नगर पंचायत का दर्जा नहीं मिला है। इस तहसील को काटकर पलिया व धौरहरा तहसील बनाई गई, लेकिन इस तहसील का विकास नहीं हो सका। चुनाव से पहले ही इस कस्बे को नगर पंचायत का दर्जा दिलाया जाऐगा।

जिला पंचायत सदस्य राजीव गुप्ता ने कहा कि सिंचाई मं़त्री शिवपाल सिंह यादव ने पचपेडी घाट के पुल को बनाने की हरी झंडी दे दी है। कार्यक्रम को राजू गुप्ता, एसके गुप्ता, चश्मुद्दीन अंसारी, आरके बाथम आदि ने भी संबोधित किया। इस दौरान आफताब साहिल, भंडारी यादव, उत्तम पंाडे, ओपी जायसवाल, माया, किरन देवी आदि लोग मौजूद रहे।

Post a Comment

Previous Post Next Post