राहुल गांधी की जनसभा को लेकर जितिन ने की बैठक





लखीमपुर-खीरी। केन्द्रीय मानव संसाधन विकास राज्य मंत्री जितिन प्रसाद ने 9 अक्टूबर को कांग्रेस के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राहुल गांधी की रामपुर में होने वाली जनसभा के लिए मंगलवार को एल आर पी गेस्ट हाउस में जिले के कांग्रेस जनों के साथ बैठक की। जिसमें केन्द्रीय मंत्री जितिन प्रसाद ने रामपुर में होने वाली राहुल गांधी की सभा के लिए जिले के सभी पी सी सी सदस्य आई सी सी  सदस्य तथा जिला अध्यक्ष एवं ब्लाक अध्यक्षों एवं पदाधिकारियों को निर्देशित करते हुए कहा कि मंगलवार को रामपुर में होने वाली राहुल गांधी की जनसभा में जिले से अधिक से अधिक कांग्रेसजन एवं पदाधिकारी पहुंचें। 

 2014 में होने वाले लोकसभा चुनावों के लिए राहुल गांधी यह जनसभा कर रहे हैं जो कि कांगे्रेसजनों एवं प्रदेश के लोगों के मील का पत्थर साबित होगी। उन्होने कहा कि देश में आज साम्प्रदायिक ताकतें फिर से देश के लोगों को गुमराह करने का प्रयास कर रही है। परन्तु उत्तर प्रदेश के लोग अब इन साम्प्रदायिक ताकतों की सच्चाई जान चुके है यहां के लोग इनके बहकावे में नही आयेगे और होने वाले चुनावांे में कांग्र्रेस को फिर से मजबूत करके केन्द्र की सत्ता सौपेंगे जिससे देश विकास के पथ पर अग्रसर होगा।  

बैठक के दौरान पूर्व जिलाध्यक्ष इकबाल अहमद खां कांग्रेस जिलाध्यक्ष प्रहलाद पटेल आई सी सी सदस्य अशोक सक्सेना पी सी सी सदस्य राजीव अग्निहोत्री ब्लाक अध्यक्ष रामसागर मिश्रा हनीफ खां अवधेश दीक्षित सेवादल अध्यक्ष संजय चैधरी ब्लाक अध्यक्ष कमलेश मिश्रा डा कलामुद्दीन युवा लोकसभा धौरहरा अध्यक्ष नवीन पाण्डेय विधानसभा युवा कांग्रेस कस्ता राजीव मिश्रा सहित बड़ी संख्या में कांग्रेस के पदाधिकरी एवं सदस्य उपस्थित रहे।

Post a Comment

Previous Post Next Post