शराबियों ने एक व्यक्ति को उतारा मौत के घाट





लखीमपुर-खीरी। जनपद के थाना निघासन क्षेत्र की ढखेरवा चैकी के अंतर्गत शराबियों ने एक व्यक्ति की हत्या कर दी। मृतक के पिता की तहरीर पर पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ गैरइरादतन हत्या की रिपोर्ट दर्ज की है। आरोपी पुलिस की पकड़ से दूर है।

 जानकारी के अनुसार, ढखेरवा चैकी के गांव दुलही में गांव में कई स्थानों पर कच्ची शराब का मयखाना रोज शाम सजता है। इस मयखाने में दुलही के अलावा पड़ोस गांव के लोग भी शराब पीने का आनंद लेने आते है। बुद्ववार की शाम करीब ६.३० बजे रामकिशोर अपने साथियों पप्पू, मेलाराम, रामू व चुन्ना के साथ बैठकर शराब का मजा ले रहे थे। इसी बीच नशा अधिक हो जाने पर किसी बात को लेकर रामकिशोर व उसके साथियों से कहा सुनी हो गई। इस पर वह चारों मिलकर रामकिशोर की पिटाई करने लगे। पिता की पिटाई की खबर सुनकर चंदन भी आ गया। चंदन ने पिता को छुड़ाने की भी कोशिश की। इस दौरान गांव के लोग भी एकत्रित हो गए। पप्पू पक्ष के लोग पड़ोस में पड़े ईंटा पत्थर चलाते हुए चंदन को उठा ले गए व मेलाराम के घर के पास ले जाकर चाकुओं से गोद कर उसकी हत्या कर दी।

अचानक हुयी हत्या व पुलिस के डर से ईंटा पत्थर से घायल हुए लोग अपने घरों में दुबक गए। हत्या के बाद आरोपी फरार हो गए। रामकिशोर की तहरीर पर पुलिस ने गांव के ही पप्पू, मेलाराम, रामू, चुन्ना के खिलाफ गैरइरादतन हत्या की रिर्पाेट दर्ज की है। उधर पिटाई व ईंटा आदि लगने से घायल रामकिशोर ईंटा आदि लगने से लौंगाश्री पत्नी पूरन ६०, रामकिशोर ३५, रोशन लाल ३२ घायल हो गए। घायल गुरूवार सुबह थाने पहुंचे। एसओ ने घायलों को डाक्टरी परीक्षण के लिए सीएचसी में भर्ती कराया है।

घटना के बाबत एसओ निघासन शिवगोपाल सिंह ने बताया कि देखो कोई भी तहरीर नही बदलाई गई थी जो रामकिशोर ने लिखित दिया उसी के अनुसार रिपोर्ट दर्ज की गई है। उसकी मौत रास्ते में इलाज के दौरान ले जाते समय हुई है। इसलिए गैर इरादतन हत्या की रिपोर्ट दर्ज की गई है।

Post a Comment

Previous Post Next Post