रिपोर्ट लिखाने हेतु किन्नर ने मुख्यमंत्री से लगाई गुहार





लखीमपुर-खीरी। जनपद के थाना मैगलगंज के अंतर्गत ग्राम हैरमखेडा में पिछले माह एक किन्नर के घर में घुस कर बदमाशों द्वारा की गयी लूटपाट मारपीट की रिपोर्ट पुलिस द्वारा दर्ज किये जानें की शिकायत सम्बन्धी प्रार्थनापत्र मुख्यमंत्री सहित कई उच्चाधिकारियों को भेजकर न्याय की गुहार लगाई है।

क्षेत्र के ग्राम हैरमखेडा निवासी सोनिया किन्नर नें मुख्यमत्री को भेजे गये प्रार्थनापत्र में आरोप लगाते हुये कहा है कि 21 सितम्वर की रात जब वह अपने घर में सो रही थी तभी अचानक आठ दस नकावपोश व्यक्ति उसके घर में घुस आये तभी उसकी नींद खुल गयी। लोगों को घर में घुसते देख उसनें थानाध्यक्ष मैगलगंज को उनके सीयूजी नम्बर पर सूचना दी तथा शोर मचाना शुरू कर दिया। हथियार बन्द लोगों नें मकान पर पूरी तरह कब्जा जमा कर उसे बांध कर डाल दिया तथा उसके सीनें पर देशी रायफल लगाकर उसे मारापीटा। बदमाशो नें उसके कान से झाला गले से सोने की चेन सहित बक्से में रखे एक लाख सात हजार रूपये निकाल लिये।

 किन्नर का आरोप है कि जब बदमाश लूटपाट कर भाग रहे थे तब उसनें हरद्वारीलाल कल्लू सन्तू शिवशंकर को पहचान लिया वहीं एक बदमाश का फोटो गिर गया था जो उसके पास सुरक्षित है उक्त लोग गिरोह बन्द आपराधिक प्रवृत्ति के बदमाश है तथा इलाके में इनका काफी आतंक है। किन्नर ने मुख्यमंत्री से अपराधियों से साठगांठ रखनें बाले थानाध्यक्ष के विरूद्व भी कठोर कार्यवाही करनें घटना की रिपोर्ट दर्ज करवानें की मांग की है।

Post a Comment

Previous Post Next Post