जानिये अर्धनग्न अवस्था मे क्यों मिली महिला कर्मचारी





लखीमपुर-खीरी। जनपद की निघासन तहसील में तैनात एक चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी महिला नशे में धुत गुरूवार की देर शाम छीटनपुरवा के पास बाढ़ में कटी सड़क के किनारे अर्धनग्न अवस्था में पड़ी मिली। महिला को देखकर गांव वाले डर गए। उन्होने इसकी सूचना पुलिस का दी। फायरविग्रेड के कर्मचारी उस महिला को गाड़ी में लादकर लेकर गए।

 प्राप्त जानकारी के अनुसार गुरूवार देर शाम करीब करीब नौ बजे एक महिला छीटन पुरवा गांव के पास बाढ़ में कटी सड़क किनारे गड्ढे में पड़ी पाई गई। महिला को अद्र्वनग्न अवस्था में देखकर गांव वाले डर गए। उन्होने इसकी सूचना एसओ को दी। इसी बीच भजन पुरवा निवासी रामगोपाल ने महिला की पहचान तहसील में चथुर्थ श्रेणी कर्मचारी के रूप में करते हुये फायरविग्रेड के सिपाही जगतपाल को दी। जगतपाल फायरविग्रेड इंचार्ज दमकल गाड़ी से छीटन पुरवा पहुंचे और नशे में धुत महिला को किसी तरह से गाड़ी में लादकर फायरविग्रेड स्टेशन पहुंचे।

जगतपाल ने बताया कि अधिक शराब पीने के कारण कोई भी इस महिला को किराये पर कमरा नहीं देता है इसलिये हम लोगो ने इसे फायरविगे्रड का एक कमरा दे रखा है। शराब का नशा अधिक होने के कारण वह गिर गई थी जिससे उसके सिर में चोट आई है। इस सम्बन्ध मे तहसीलदार राम औतार से पूछने पर उन्होने बताया कि महिला द्वारा अधिक शराब पीने की शिकायत कई बार मिल चुकी है। इसके शराब पीकर इधर उधर पड़े रहने से विभाग की भी काफी बदनामी हो रही है। मामले की जांच कर उसके खिलाफ सख्त कार्रवाही की जायेगी।  

Post a Comment

Previous Post Next Post