देश में युवा ही ला सकता है बदलाव: अनुपम अवस्थी



लखीमपुर-खीरी। जनपद के मैगलगंज क्षेत्र मे स्थित सरस्वती शिशु मंदिर में भारतीय जनता युवा मोर्चा के पदाधिकारियों कार्यकर्ताओं की एक बैठक आयोजित हुयी। बैठक में भाजयुमो से जुड़ेगा युवा बदलेगा भारत महाभियान पर गहन चर्चा की गई। 

 बैठक की अध्यक्षता करते हुए भारतीय जनता युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष अनुपम अवस्थी ने कहा कि युवा ही देश मेें बदलाव ला सकता है देश में युवा क्रांति से देश की बागडेार नरेन्द्र मोदी के हाथ मे मिलेगी जिससे देश का विकास हो सकेगा। उन्होने कहा कि प्रदेश सरकार पर से युवा का विश्वास समाप्त हो चुका है और रोजगार प्रगति तो एक स्वप्न जैसी बात हो गई है। अब देश की जनता भाजपा की ओर एक विश्वासपूर्ण नजरिये से देख रही है।

  बैठक को सम्बोधित करते हुए भाजयुमो के जिला महामंत्री शरद मिश्र ने कहा कि भाजयुमो से जुड़ेगा युवा बदलेगा भारत महाभियान से युवा जुड़ने लगा है। उन्होने कहा कि सरकारें चुनावी वायदों का कार्य नही कर रही है और विकास तो सिर्फ एक चुनावी एजेंडा बनकर रह गया है।  

बैठक के दौरान वीरेन्द्र मिश्र अतुल शुक्ल अनुज शुक्ल आलोक शुक्ल रमा शंकर गुप्त दयाशंकर मिक्की बाल्मीकि रामकुमार समेत अन्य पदाधिकारी तमाम कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Post a Comment

Previous Post Next Post