गौरव दयाल ने संभाला जिलाधिकारी खीरी का पदभार



लखीमपुर-खीरी। जनपद खीरी में करीब एक माह पांच दिन तक रिक्त पड़े जिलाधिकारी के पद पर आखिरकार गौरव दयाल को शासन द्वारा लखीमपुर-खीरी के डीएम के पद पर तैनाती दे ही दी गई।
ज्ञात हो कि विगत तेईस अगस्त को यहां तैनात जिलाधिकारी मनीषा त्रिघाटिया का स्थानान्तरण सपा नेताओं ने अपनी प्रतिष्ठा का बिन्दु बनाते हुए कराया था। विगत पैतीस दिनों से जिलाधिकारी की खाली पड़ी कुर्सी अपने वारिस की बाट जोह रही थी। एक माह पांच दिन के इंतजार के बाद गौरव दयाल को जनपद खीरी का जिलाधिकारी बनाया गया है।
नवागत जिलाधिकारी 2004 बैच के आई0ए0एस0 अधिकारी हैं, उन्होने आज अपने पद का कार्यभार ग्रहण किया। कलेक्ट्रेट सभागार में नवागत जिलाधिकारी ने प्रेसवार्ता के दौरान पत्रकारों को सम्बोधित करते हुए बताया कि वह इससे पूर्व उत्तर प्रदेश शासन के कार्यक्रम क्रियान्वयन विभाग मे विशेष सचिव के पद पर तैनात थे। श्री दयाल ने बताया कि वे जिलाधिकारी के रुप में झासी, मुजफरनगर, जौनपुर व एटा जनपदों मे तैनात रहे है।
उनका कहना है कि शासन द्वारा चलाई जा रहीं योजनाओं का क्रियान्वयन शासन की मंशानुसार वह तत्परता से कराया जायेगा तथा जनसमस्याओं को प्राथमिकता के आधार पर निस्तारित किया जायेगा।  

Post a Comment

Previous Post Next Post