पलिया मे रिलीज हुयी भोजपुरी फिल्म ‘‘बिहारी बन गइल हीरो‘‘





लखीमपुर-खीरी। जिले की तहसील पलिया में पहली बार किसी फिल्म को रिलीज कर उसका प्रीमियर शो चलाया गया। जिसमें फिल्म के निर्देशक सहित फिल्म के नायक व नायिका भी मौजूद रहे।

फिल्म के हीरो-हिरोइन ने आम दर्शकों के बीच मौजूद रहकर प्रीमियर शो देखा। कमल टाकीज में रिलीज हुई ‘‘बिहारी बन गइल हीरो‘‘  देखने आये दर्शक हीरो-हिरोइन की उपस्थिति से ही काफी उत्साहित नजर आए। पूरा हाल सीटियों और तालियों की आवाजों से गूंज उठा। जिले की सरजमीं पर तमाम फिल्मों की शूटिंग हुई है। लेकिन यह पहला अवसर था कि किसी फिल्म को रिलीज करने के लिए पलिया को चुना गया।

फिल्म का नाम है ‘‘बिहारी बन गइल हीरो‘‘। इस फिल्म के सितारों ने पिछले कई दिनों से नगर में डेरा डाल रखा है। फिल्म के हीरो बाबी किशन और हिरोइन एंजला डाबसन खुद ही अपनी नई पिक्चर के प्रचार के लिए आगे आए। शहर भर में रोड शो निकाला गया। खुली जीप में लोगों का अभिवादन स्वीकार करते हुए हीरो-हिरोइन काफी खुश नजर आए। लोगों ने भी इस मौके का भरपूर लाभ उठाया।

हीरो व हीरोइन ने भी लोगों को पूरा मौका दिया। सभी का अभिवादन स्वीकार करने के बाद फिल्म की पूरी यूनिट कमल टाकीज पहुंची जहां पहला शो शुरू किया गया। पहला शो 12 बजे से शुरू किया गया, जिसमें हीरो-हिरोइन के साथ-साथ फिल्म से जुड़े लोगों ने भी दर्शकों के साथ बैठकर फिल्म का आनंद उठाया।

Post a Comment

Previous Post Next Post